Wed. Mar 3rd, 2021
             

सौरभ को समझाया, तो उसने मुझे भी जान से मारने की धमकी दी

इंदौर में 26 वर्षीय प्रिया अग्रवाल की कैंची मार कर हत्या करने के मामले में पुलिस ने आरोपित प्रेमी सौरभ गोत्रे के भाई और दोस्त को भी हिरासत में ले लिया है। दोनों ही घटना के वक्त मौके पर मौजूद थे और स्कूटर लेकर भागे थे। हालांकि पुलिस हत्या में दोनों की भूमिका जांच रही है।

लसूड़िया थाना क्षेत्र स्थित ज्ञानशीला सुपरसिटी में गुरुवार रात प्रिया पति श्याम अग्रवाल की जनता क्वार्टर निवासी सौरभ गोत्रे ने कैंची मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने देर रात सौरभ को गिरफ्तार कर लिया था। सीसीटीवी फुटेज में वारदात के बाद एक स्कूटर से दो लोग भागते हुए दिखाई दिए थे। इसी शंका में पुलिस ने देर रात सौरभ के नाबालिग भाई व दोस्त को पकड़ा। दोनों ने बताया कि वे सौरभ को रोकने आए थे। उनका हत्या से कोई लेना- देना नहीं है।

पुलिस के मुताबिक मामला प्रेम प्रसंग का है। बताया जाता है क‍ि तीन लोगों ने इस वारदात को अंजाम दि‍या। घटना के समय उसकी बेटी भी उसके साथ थी।

 

पति ने बताया कि सौरभ ने दी जान से मारने की धमकी

प्रिया का पति श्याम साबूदाना कंपनी में नौकरी करता है। उसने पुलिस को बताया, प्रिया का सौरभ से करीब 3 साल से परिचय है। उसे तो लॉकडाउन के दौरान इस बात का पता चला। सौरभ को समझाया, तो उसने मुझे भी जान से मारने की धमकी दी। प्रिया भी उससे पीछा छुड़ाना चाहती थी, लेकिन आरोपी कॉल कर धमकाता था। गुरुवार को भी शाम करीब 4 बजे फोन आया था, जिस पर प्रिया ने कहा था मुझे फोन मत करा करो।

वरना मैं तेरी रिपोर्ट आकर दूंगी। इसके बाद प्रिया ने इसकी जानकारी अपने पति श्याम को भी दी। प्रिया ने श्याम से कहा कि मैं परेशान हो गई हूं। मैं फांसी लगाकर आत्महत्या कर लूंगी। श्याम ने कहा- मैं घर आता हूं फिर बात करते हैं।

शाम करीब 6 बजे प्रिया के पास फिर से सौरभ का फोन आया। उसे इलाके के एक गार्डन में मिलने बुलाया। प्रिया गार्डन पहुंची। यहां दोनों के बीच बहस हुई, जिसके बाद प्रिया वापस घर जाने लगी, तभी आरोपी कहता है कि यदि तुमने मुझसे बात बंद की, तो मैं तुम्हारे पति को मार दूंगा और तू अकेली रह जाएगी। इसके बाद प्रिया घर जाने के लिए जैसे आगे बढ़ती है, सौरभ अपने पास रखी कैंची से उसके गर्दन पर वार कर कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *