राजकोट में कैंसर से पीड़ित, तीन बेटियों के पिता ने की आत्महत्या

             

 

राजकोट शहर में कैनाल रोड पर देवकीवाडिया अस्पताल की छत से गिरकर एक अधेड़ की मौत हो गई है। फिलहाल भक्तिनगर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, भक्तीनगर थाना क्षेत्र के कैनाल रोड पर शुक्रवार को देवकीवाड़िया अस्पताल की छत से शुक्रवार रात करीब 10 बजे करपेय्याभाई नामक एक अस्पताल कर्मचारी की हत्या कर दी गई थी। घटना की सूचना मिलते ही भक्तिनगर पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई की।

पंचनामा कार्यवाही के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए शहर के नागरिक अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। जहां मृतक करपैया भाई के साथ ड्यूटी पर मौजूद महिला कर्मचारी ने कहा कि मृतक करपैया भाई कई वर्षों से अस्पताल में सुरक्षाकर्मी के रूप में ड्यूटी पर था। और पिछले कई सालों से उन्हें मुंह का कैंसर था और साथ ही उनकी मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं थी। इसलिए वह राजकोट के एक प्रतिष्ठित चिकित्सक की दवा भी ले रहा था। इस प्रकार वह लंबे समय से चल रही बीमारी से तंग आ गया था। तब संभव है कि उन्होंने बीमारी के कारण आत्महत्या का कदम उठाया हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

गुजरात में रात के कर्फ्यू को लेकर बड़ी खबर

Sat Jan 30 , 2021
Post Views: 15 राज्य के चार महानगरों में अहमदाबाद, सूरत, वडोदरा और राजकोट शामिल हैं 15 फरवरी तक रात का कर्फ्यू लागू रहेगा रात का कर्फ्यू रात 11 बजे से सुबह 6 बजे तक रहेगा शादी के मौके पर 200 लोगों को अनुमति दी जाएगी।